गदर 2 मूवी 2023


गदर 2

कथा जारी है, 2023 में रिलीज होने वाली भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है। यह 2001 की फिल्म गदर के बाद की अगली कड़ी है, जिसमें सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा हैं। फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई है और तारा सिंह (देओल) और उनके बेटे जस्सी (शर्मा) के जीवन को दर्शाती है, जो पाकिस्तान में रहते हैं, लेकिन भारतीय हैं।

Gadar 2

फिल्म की कहानी तब शुरू होती है जब तारा सिंह अपने बेटे जस्सी के साथ भारत लौटने की योजना बनाता है। लेकिन जब वे पाकिस्तान से सीमा पार करते हैं, तो उन्हें पाकिस्तानी सेना द्वारा पकड़ लिया जाता है। तारा सिंह को पता चलता है कि पाकिस्तान में एक “भारत को कुचलने” आंदोलन चल रहा है, और वह और जस्सी इस आंदोलन का हिस्सा बनने से बचने के लिए भागते हैं।

तारा सिंह और जस्सी को पाकिस्तानी सेना द्वारा लगातार पीछा किया जाता है, लेकिन वे अंततः भारत की सीमा में प्रवेश करने में सफल हो जाते हैं। लेकिन उनकी खुशी तब थोड़ी कम हो जाती है जब उन्हें पता चलता है कि भारत-पाकिस्तान युद्ध शुरू हो गया है। तारा सिंह और जस्सी को पाकिस्तानी सेना के साथ लड़ना पड़ता है, और वे अंततः युद्ध में जीत हासिल करते हैं।

फिल्म का अंत तारा सिंह और जस्सी के पाकिस्तान से भारत लौटने के साथ होता है। वे भारत में एक नए जीवन की शुरुआत करते हैं, और वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ फिर से मिल जाते हैं।

गदर 2: कथा जारी है एक रोमांचक और भावनात्मक फिल्म है जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया है। फिल्म में उत्कर्ष शर्मा ने भी एक यादगार भूमिका निभाई है।

गदर 2: कथा जारी है 11 अगस्त 2023 में रिलीज होने वाली एक बड़ी उम्मीद वाली फिल्म है। यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

Please follow and like us:
fb-share-icon
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social media & sharing icons powered by UltimatelySocial